प्रदर्शित

Trending designer gown




  • INTRODUCTION:-


नमस्कार दोस्तो ,मै हूँ आपकी दोस्त रजनी , उम्मीद करती हूँ आप सब लोग ठीक होगे , और आज हम बात करने वाले हैं गाउन के बारे में ।

दोस्तो यदि आप हमारे ब्लोग पर पहली बार आये हैं तो प्लीज हमे फॉलो करना ना भूले

दोस्तो फैसन भरी इस दुनिया मे ये बहुत महत्तवपूर्ण होता है की हम क्या पहने, फिर चाहे बैट कपड़ो की हो या गहनों की या फिर फूट वीयर की , हो भी क्यू ना ?
हमारा पहनावा ही है जो हमे सभ्य समाज का हिस्सा बनता है ।आज के समय मे हमारे पास बहुत से विकल्प मौजूद है ।फैसन के क्षेत्र मे बहुत ज्यादा उन्नति हुई हैं और कभी कभी हम ये फैसला ले ही नही पाते की क्या हमे ज्यादा पसंद है और क्या प्रचलन मे हैं ।क्युकी यहाँ विकल्प ही इतने सारे है:-साड़ी ,कुर्ती , गाउन ,लह्नँगा आदि ।

WHAT'S IN INBOX:-


दोस्तो विकल्प कोई भी बुरा नही है लेकिन आज हम गाउन की बात कर रहे हैं । तो चलिये देखतें हैं कुछ डिजाईनर गा उन


TREND &SCOPE:-



दोस्तो गाऊन की सबसे अच्छी बातये होती है की ये हर एक बॉडी टाइप पर सूट करता है । अगर आप स्लिम है तो ये आपकी खुबसूरती मे चार चांद लगा देगा ,साथ ही अगर आप हेल्दी हैं तो इसमे आपका वेट महसूस नही होता और आप अ सहज महसूस नही करती ।




HOME DELEVERY, CASH ON DELEVERY AVELIABLE:-

दोस्तो गाउन का चलन आज क समय मे बहुत जोर पर हैं । यह बाजार मे आसानी से मिल जाते हैं ।अगर आपको इनमे मे से कोई गाऊन पसंद आया हैं और आप लेना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स मे हमे बताये । हमारे यहाँ होम डिलीवरी एवं कैश ऑन डिलीवरी भी उप्लब्ध हैं 



DISCRIPTION:-



Palkin Solid Women's Gowns Vol 4

Fabric: Rayon Cotton 
Sleeves: Sleeves Are Attached Inside
Size: M - 38 in, L - 40 in
Length: Up To 50 in
Type: Stitched
Description: It Has 1 Piece Of Gown 
Work: Solid
Dispatch: 2 – 3 Days

दोस्तो यदि आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी तो प्लीज लाइक एवं शेयर जरुर करे । जल्द ही मिलेगे अगली पोस्ट में तब तक के लिये बाय बाय, और हाँ हमारे ब्लोग पर आते रहिएगा ।😊😊




समाज

टिप्पणियाँ

बेनामी ने कहा…
Nice plz tell me the price of these gowns
बेनामी ने कहा…
Plese provide your contact details tq😊😊

लोकप्रिय पोस्ट